AC दिखाऊंगा, चॉकलेट खिलाऊंगा… फूफा ने लालच दे मासूम को बुलाया, फिर की छेड़छाड़

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के खजुराहो में 10 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी. इसके लिए अलग से टीम बनाई गई. छतरपुर रेंज के डीआईजी ललित शाक्यवार, जिले के पुलिस अधीक्षक अगम जैन, खजुराहो एसडीओपी डॉक्टर सलिल शर्मा के निर्देशन में खजुराहो के टीआई अतुल दीक्षित ने बड़ी कार्रवाई की है.

खजुराहो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी अनुसार, AC दिखाने के बहाने रिश्तेदार ने ही बच्ची के साथ गंदी हरकत की है. नाबालिग बच्ची के पिता मुंबई गए हुए थे. छेड़छाड़ की घटना 27 अप्रैल की है. परिजनों के शिकायत के बाद खजुराहो पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

मां के साथ आटा खरीदने गई थी बच्ची
बता दें कि नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला खजुराहो थाना के वार्ड नंबर 06 मंजूरनगर के दामाद मुहल्ले की है. जहां अपनी मां के साथ रहने वाली 10 साल की नाबालिग मोहल्ले में आटा चक्की की दुकान पर आटा खरीदने के लिए जा रही थी. तभी दरवाजे पर खड़े उसके रिश्तेदार, जिनको वह खुज्जू फुफ्फा के नाम से बुलाती थी.

फूफा ने नाबालिग बच्ची से की छेड़छाड़
उस फूफा ने बच्ची को अपने पास बुलाया. अपने गेस्ट हाउस में AC वाला वाला कमरा दिखाने और चॉकलेट देने के बहाने कमरा बंद करके मासूम के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. इससे नाबालिग डर गई और जैसे तैसे वहां से भागकर घर पहुंची. इसके बाद नाबालिग लड़की ने आपबीती अपनी मां को बताई.

पुलिस ने आरोपी को पॉक्सो एक्ट में किया गिरफ्तार
इधर, घटना की जानकारी लगते ही बच्ची के पिता मुंबई से खजुराहो आ पहुंचे. आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स ख्वाज मुहम्मद उर्फ खुज्जु को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 354, 354 (A) 342 यौन उत्पीड़न की धारा और पॉक्सो एक्ट 7,8,9, और 10 के तहत मामला दर्ज किया है.

Related posts

Leave a Comment